• एमडीएल गान
Your Language:
  • English(English (United States))
  • Hindi (हिंदी (भारत))
  • काम - सेवा अनुबंध
  • मानक नियम / शर्त प्रारुप

मानक नियम / शर्त प्रारुप

माझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड देश की मुख्य अग्रणी शिपयार्ड हैं और वर्तमान समय में भारतीय नौसेना तथा निर्यात बाजार के लिए महत्वपूर्ण परियोजनाओं पर कार्य कर रहा हैं। एमडीएल भराईय नौसेना के लिए स्टील्थ फ्रीगेट, विध्नसक और पण्डुब्बियों का निर्माण कर रही हैं और विदेशी ग्राहकों के लिए बहुद्देशीय सहायक जलयानों का निर्माण भी कर रही है।

नौसेना जहाजों एवं वाणिज्यिक पोतों की निरंतर बढ़ती मांग के साथ कठोर गुणवत्ता एवं सुपुर्दगी तिथि का अनुपालन करना है। इसके लिए बड़े स्तर पर कार्यों को पूरा करने के लिए कर्मचारी आउटसोर्सिंग किया जा रहा हैं।

एमडीएल ने आउटसोर्सिंग कार्यों के लिए भरोसेमंद तंत्र विकसित किया हैं जिसके लिए स्पष्ट लिखित और पारदर्शी क्रय प्रक्रिया प्रसिद्ध ठेकेदारों के सक्रिय सहयोग से गठित की गई है। कंपनी भविष्य में अपने वेंडर बेस में बड़े स्तर पर विस्तार करना चाहती है। अपने कार्मिकों को प्रशिक्षण की व्यवस्था उचित रूप से करने के लिए विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाए जाएंगे विशेष रूप से संरक्षा के पहलू पर आदि।

पृष्ट अपडेड की अंतिम तिथि २०/०१/२०१६
आगंतुकों काउंटर
Copyright © एमडीएल. सर्वाधिकार सुरक्षित. Crafted & Cared by Web Design, SEO, Digital Marketing Company in Pune, India - IKF